top of page
Search

मेगास्टार महर्षि आज़ाद स्टेडियम में पूर्वांचल की पहली क्रिकेट बांलिग मशीन स्थापित

भदोही, ११ मार्च :

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर, पूर्वांचल में पहली बार, सुरियावां क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आज़ाद स्टेडियम में आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब को संस्कृत के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर महर्षि आज़ाद ने ग्रामीण खिलाड़ियों को राष्ट्रीय तौर उत्थान के लिए अत्याधुनिक बॉलिंग मशीन भेंट की है जो पूर्वांचल की पहली बॉलींग मशीन है। संस्कृत महानायक महर्षि आज़ाद ने स्टेडियम में खिलाड़ियों को विश्व स्तर के उपकरण प्रदान किए हैं और ग्रामीण स्तर की प्रतिभाओं को मौका दिया है कि अत्याधुनिक सुविधाओं का इस्तेमाल कर वे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित करें।


पूर्वांचल की पहली अत्याधुनिक बालींग मशीन का उद्घाटन खेल समिति के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच नारियल फोड़कर तथा स्थानीय ग्रामप्रधान गिरधारीलाल यादव ने फीता काटकर किया।


संस्कृत रत्न, संस्कृत भूषण, संस्कृत भारतीसे सम्मानित, राष्ट्रपुत्र और अहम ब्रह्मस्मि जैसी कालजयी कृति की निर्मात्री होने के साथ ही आज़ाद फ़ेडरेशन और आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब की अध्यक्षा कामिनी दूबे ने कहा अब खिलाड़ियों को दूरदराज के शहरों में नहीं जाना पड़ेगा इस कलब में जितनी भी आधुनिक सुविधा होनी चाहिए वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है, जिसका लाभ आसपास के कई ज़िलों के खिलाड़ीयों को भी मिलेगा।


मेगास्टार महर्षि आज़ाद स्टेडियम में पूर्वांचल की पहली क्रिकेट बांलिग मशीन स्थापित

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर, मेगास्टार महर्षि आज़ाद स्टेडियम में पूर्वांचल की पहली क्रिकेट बांलिग मशीन स्थापित

संस्कृत के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर, संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद

सैन्य विद्यालय के छात्र, संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद

खेल समिती के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने बड़े ही हर्ष और उत्साह के साथ बताया कि इस तरीके की मशीन अभी तक पूर्वांचल में पहली मशीन है, जो खिलाड़ियों को आधुनिक बल्लेबाजी करने में सहायक होगी।



उदीयमान प्रतिभाओं को गाँव गाँव से खोज कर आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब में लाकर निखारनेवाले सचिव अमर सिंह ने कहा कि हमारे खिलाड़ी भाग्यशाली है जिन्हें महर्षि आज़ाद सर का साथ प्रेम और चौतरफ़ा सहयोग मिल रहा है।

दिनेश दादा ने महर्षि आज़ाद को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस अत्याधुनिक बॉलींग मशीन का लगना पूरे ज़िले के लिए गौरव की बात है, इन्हीं सबसे राष्ट्र का नवनिर्माण होता है।

इस अवसर पर सैकड़ों खिलाड़ी और कमेटी सदस्य उपस्थित थे।


मेगास्टार महर्षि आज़ाद

महर्षि आज़ाद










0 views0 comments
bottom of page